Friday, November 12, 2021

लॉन्च होने के 12 दिन में ही इस कार ने जीता ग्राहकों का दिल, बनी बेस्टसेलर November 11, 2021 at 10:29PM

नई दिल्ली टाटा मोटर्स (Tata Motors) की नई माइक्रो एसयूवी टाटा पंच () को भारत में काफी शानदार रिस्पॉन्स मिला। कार के लॉन्च होते ही ग्राहकों ने इस कार को हाथों हाथ लिया। इस कार को कंपनी के पोर्टफोलियो में टाटा नेक्सॉन () के नीचे प्लेस किया गया है। इस कार को कंपनी ने 5.49 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया था। इसके Adventure ट्रिम लेवल की कीमत 6.39 लाख रुपये, Accomplished ट्रिम लेवल की कीमत 7.29 लाख रुपये और Creative ट्रिम लेवल की कीमत 8.49 लाख रुपये है। टाटा की सेकंड बेस्टसेलिंग कार बनी पंच लॉन्च होने के 12 दिनों में ही यह कार कंपनी की दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बन गई है। यह कार कंपनी की पोर्टफोलियो में सबसे छोटी स्पोर्ट्स यूटिलिटी वीकल है। इस कार के टॉप स्पेक वेरियंट की कीमत 9.09 लाख रुपये है। पावर और परफॉर्मेंस Tata Punch कंपनी की ALFA (Agile Light Flexible Advanced) प्लैटफॉर्म पर बेस्ड है और इसी पर Tata Altroz प्रीमियम हैचबैक भी बनी थी। इसमें 1.2 लीटर का 3 सिलिंडर नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन लगा है, जो 85bhp तक की पावर और 113Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। ट्रांसमिशन ऑप्शन की बात करें तो इसे 5 स्पीड मैनुअल और AMT के साथ पेश किया गया है। टाटा पंच कंपनी का माइक्रो एसयूवी है जो कंपनी के प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो में टाटा नेक्सॉन (Tata Nexon) एसयूवी से नीचे प्लेस की गई है। इस कार को भारत में ग्राहकों ने हाथों हाथ लिया और कार को जबरदस्त बुकिंग्स मिली हैं।

No comments:

Post a Comment