Wednesday, August 5, 2020

ह्यूंदै की कारों पर तगड़ा डिस्काउंट, जानें डीटेल August 05, 2020 at 08:30PM

नई दिल्ली।कोरोना वायरस के प्रकोप ने ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री को काफी प्रभावित किया है। हालांकि, जुलाई में कारों की बिक्री में सुधार हुआ है। इससे संकेत मिल रहे हैं कि कारों की सेल्स पटरी पर लौट रही है। वहीं, दूसरी ओर बिक्री को रफ्तार देने के लिए कंपनियां इस महीने भी कई तरह के डिस्काउंट ऑफर दे रही हैं। Hyundai की कारों पर अगस्त में 60 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। आइए आपको बताते हैं कि इस महीने ह्यूंदै की किस कार पर कितने रुपये तक के फायदे पा सकते हैं।

ह्यूंदै की इस एंट्री-लेवल कार पर इस महीने 45 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। सैंट्रो में 1.1-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है। इसके साथ मैन्युअल और एएमटी गियरबॉक्स के ऑप्शन उपलब्ध हैं। सैंट्रो सीएनजी वेरियंट में भी आती है। इस कार की शुरुआती कीमत 4.57 लाख रुपये है।

ग्रैंड i10 पर ह्यूंदै इस महीने 60 हजार रुपये तक के फायदे ऑफर कर रही है। यह कार 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है। इंजन 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है। ह्यूंदै ग्रैंड i10 की शुरुआती कीमत 5.90 लाख रुपये है।

ह्यूंदै की इस कार पर अगस्त में 25 हजार रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। यह कार तीन इंजन ऑप्शन में उपलब्ध है, जिनमें 1.2-लीटर के पेट्रोल व डीजल और 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन शामिल हैं। तीनों इंजन के साथ मैन्युअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड है। 1.2-लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ एएमटी गियरबॉक्स का भी ऑप्शन मिलता है। इसकी कीमत 5.07 लाख रुपये से शुरू होती है।

ह्यूंदै की प्रीमियम हैचबैक i20 पर इस महीने 35 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। फिलहाल यह प्रीमियम कार 6.50 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध है। बता दें कि ह्यूंदै जल्द नई आई20 लाने वाली है। इसके चलते आई20 का मौजूदा मॉडल सिर्फ 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन और सीमित वेरियंट्स में ही बेचा जा रहा है।

इस सब-कॉम्पैक्ट सिडैन पर ह्यूंदै अगस्त में 20 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स ऑफर कर रही है। इस कार में 1.2-लीटर पेट्रोल, 1.2-लीटर डीजल और 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के ऑप्शन हैं। तीनों इंजन के साथ 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड है। 1.2-लीटर वाले पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ एएमटी गियरबॉक्स का भी विकल्प मिलता है। मारुति डिजायर और होंडा अमेज जैसी कारों की टक्कर में आने वाली ऑरा की कीमत 5.80 लाख रुपये से शुरू होती है।

ह्यूंदै की इस शानदार सिडैन पर इस महीने 30 हजार रुपये तक की छूट पा सकते हैं। ह्यूंदै एलांट्रा 1.5-लीटर डीजल और 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन ऑप्शन में आती है। दोनों इंजन के साथ मैन्युअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के विकल्प मौजूद हैं।

इस महीने ह्यूंदै की कारों पर मिल रही छूट में कैश डिस्काउंट, ऐक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट जैसे ऑफर शामिल हैं। ये ऑफर शहर, डीलरशिप, कार के वेरियंट और कलर के आधार पर अलग-अलग हो सकते हैं। आपको अगस्त में ह्यूंदै की किस कार पर सबसे अधिक छूट मिल सकती है, इसकी जानकारी के लिए कंपनी की डीलरशिप पर संपर्क करना चाहिए। बता दें कि यहां दी गई कारों की कीमत दिल्ली में एक्स शोरूम की हैं।


पढ़ें: मारुति अर्टिगा का जलवा, सबको पछाड़ बनी नंबर-1


No comments:

Post a Comment