Saturday, March 12, 2022

Tata Motors ने मोबाइल 'अनुभव' शोरूम किया लॉन्च, ग्रामिण ग्राहकों को मिलेंगी ये सुविधाएं March 12, 2022 at 03:34AM

नई दिल्ली। भारत के अग्रणी ऑटोमोटिव ब्रांड ने आज 'अनुभव' शोरूम ऑन व्हील्स पेश किया, जो ग्रामीण ग्राहकों के लिए कार खरीदने को आसान बनाने के लिए है। अपनी ग्रामीण विपणन रणनीति के अनुरूप, यह पहल उन तहसीलों और तालुकाओं में पहुंच बढ़ाने में मदद करेगी, जिनमें ग्रामीण आबादी और अर्थव्यवस्था के मामले में उच्च क्षमता है। ग्रामीण भारत में टाटा मोटर्स ब्रांड जागरूकता बढ़ाने के लिए देश भर में कुल 103 मोबाइल शोरूम तैनात किए जा रहे हैं। ये मोबाइल शोरूम मौजूदा डीलरशिप को ग्राहकों को घर-घर बिक्री का अनुभव प्रदान करने में मदद करेंगे और उन्हें कारों और एसयूवी, एक्सेसरीज की नई फॉरएवर रेंज, वित्त योजनाओं का लाभ उठाने, टेस्ट ड्राइव बुक करने और एक्सचेंज के लिए मौजूदा कारों का मूल्यांकन करने में मदद करेंगे। इस अवसर पर बोलते हुए, राजन अंबा, वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स, मार्केटिंग और कस्टमर केयर, टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड ने कहा, “हमें अनुभव पहल शुरू करने की खुशी है। ये मोबाइल शोरूम हमारी कारों, वित्त योजनाओं, एक्सचेंज ऑफर आदि के बारे में जानकारी चाहने वाले ग्रामीण ग्राहकों के लिए वन स्टॉप सॉल्यूशन होंगे। ग्रामीण भारत की बिक्री भारत में बेचे जाने वाले कुल यात्री वाहनों में लगभग 40% का योगदान करती है और इस अवधारणा के साथ हम अपनी पहुंच बढ़ाने और इन बाजारों में अपने ग्राहक आधार को बढ़ाने के लिए आश्वस्त हैं।

No comments:

Post a Comment