Wednesday, September 30, 2020

Royal Enfield को टक्कर देने आई Honda की नई क्लासिक बाइक, जानें पूरी डीटेल September 29, 2020 at 10:53PM

Royal Enfield को टक्कर देने आई Honda की नई क्लासिक बाइक, जानें पूरी डीटेल

नई दिल्ली

Honda Motorcycle and Scooter India (HSMI) ने भारत में अपनी नई क्सासिक बाइक पेश की है। Honda H'Ness CB 350 को कंपनी ने मिड साइज टू वीलर सेगमेंट में लॉन्च किया है। भारत में इस बाइक की सीधी टक्कर Royal Enfield से होगी। इस मिड साइज क्लासिक बाइक सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड देश के सबसे पॉप्युलर ब्रैंड्स में से एक है।



​आधुनिक फीचर्स से लैस है बाइक
​आधुनिक फीचर्स से लैस है बाइक

होंडा की यह बाइक कई मॉडर्न फीचर्स से लैस है। बाइक में LED हेडलाइट्स दिए गए हैं। इसके अलावा स्मार्ट वॉइस कंट्रोल, सिलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल जैसे फीचर्स इस बाइक में दिए गए हैं। यह बाइक DLX और DLX Pro वेरियंट्स में उपलब्ध होगी। बाइक में सभी तरह के टेरेंस को ध्यान में रखते हुए हैंडलिंग डिजाइन की गई है। राइडर अपराइट बॉडी पोजीशन में भी आसानी से हैंडल रीच कर सकता है।



​कितनी होगी कीमत
​कितनी होगी कीमत

लॉन्च इवेंट में कंपनी ने यह कन्फर्म कर दिया है कि इस बाइक की कीमत 1.90 लाख रुपये के आस पास होगी। यह बाइक अगले महीने से उपलब्ध होगी। भारत में इस सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड का काफी दबदबा है। आधुनिक फीचर्स से लैस यह बाइक रॉयल एनफील्ड को भारत में तगड़ा कॉम्पटिशन दे सकती है।



​मिलेंगे 6 कलर ऑप्शन
​मिलेंगे 6 कलर ऑप्शन

होंडा की यह क्लासिक बाइक 6 कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी। वहीं DLX Pro वेरियंट ड्यूल टोन ऑप्शन में भी उपलब्ध होगा। इस बाइक को कंपनी बिगविंग डीलरशिप के जरिए सेल करेगी। यह प्रीमियम सेगमेंट में कंपनी की सबसे सस्ती बाइक होगी।




No comments:

Post a Comment