Monday, June 22, 2020

होंडा की कारों पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट June 21, 2020 at 11:20PM

नई दिल्ली।कोरोना वायरस के प्रकोप से ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री काफी प्रभावित हुई है। कारों की बिक्री को पटरी पर लाने के लिए कंपनियां इन दिनों कई तरह के फाइनैंसिंग ऑप्शन और डिस्काउंट ऑफर दे रही हैं। होंडा की कारों पर जून में 1 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है। आइए आपको बताते हैं कि इस महीने होंडा की किस कार पर कितने रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं।

होंडा की इस पॉप्युलर सब-कॉम्पैक्ट सिडैन पर 32 हजार रुपये तक के फायदे पा सकते हैं। यह ऑफर पेट्रोल और डीजल, दोनों मॉडल पर है। इस 32 हजार रुपये में 20 हजार रुपये ऐक्सचेंज बोनस और 12 हजार रुपये कीमत की एक्सटेंड वॉरंटी (चौथे और पांचवें साल के लिए) शामिल हैं। अगर आप बिना कार ऐक्सचेंज किए अमेज खरीद रहे हैं, तो 12 हजार रुपये कीमत की एक्सटेंड वॉरंटी (चौथे और पांचवें साल के लिए) और 8 हजार रुपये कीमत का होंडा केयर मेनटेनेंस प्रोग्राम का फायदा पा सकते हैं। होंडा अमेज की शुरुआती कीमत 6.09 लाख रुपये है।

होंडा की इस पॉप्युलर कार पर 1 लाख रुपये तक की छूट पा सकते हैं। होंडा सिटी पेट्रोल के SV MT, V MT और V CVT वेरियंट पर 45 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। इसमें 25 हजार रुपये कैश डिस्काउंट और 20 हजार रुपये ऐक्सचेंज बोनस शामिल हैं। सिटी पेट्रोल के VX MT वेरियंट पर 72 हजार रुपये तक की छूट पा सकते हैं, जिसमें 37 हजार कैश डिस्काउंट और 35 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस शामिल हैं। वहीं, कार के VX CVT, ZX MT और ZX CVT वेरियंट्स पर 1 लाख रुपये तक के फायदे पा सकते हैं। इसमें 50 हजार तक कैश डिस्काउंट और 50 हजार रुपये ऐक्सचेंज बोनस शामिल हैं। होंडा सिटी की कीमत 9.91 लाख रुपये से शुरू होती है।

होंडा न्यू-जेनरेशन सिटी लाने की तैयारी में है। हाल में कंपनी ने नई होंडा सिटी के इंडियन मॉडल की ऑफिशल तस्वीरें जारी की हैं। साथ ही इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स भी शेयर किए हैं। नई सिटी जुलाई में लॉन्च होगी। मौजूदा मॉडल के मुकाबले यह नए लुक, नए इंटीरियर और ज्यादा फीचर्स के साथ आएगी। न्यू-जेनरेशन होंडा सिटी नए प्लैटफॉर्म पर आधारित है, जो इसे पुराने मॉडल के मुकाबले हल्का और ज्यादा सुरक्षित बनाता है।


पढ़ें: आ रही इलेक्ट्रिक किआ सेल्टॉस, जानें खास बातें


No comments:

Post a Comment