Wednesday, June 10, 2020

टियागो से हैरियर तक, टाटा की कारों पर तगड़ी छूट June 10, 2020 at 08:17PM

नई दिल्ली।कोरोना वायरस महामारी से ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री काफी प्रभावित हुई है। अप्रैल में कारों की बिक्री शून्य रही, तो मई में सेल्स में भारी गिरावट रही। कारों की बिक्री को पटरी पर लाने के लिए कंपनियां नई फाइनैंसिंग स्कीम और डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। Tata Motors की कारों पर जून में 40 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। आइए आपको बताते हैं कि इस महीने टाटा की किस कार पर कितने रुपये तक के फायदे पा सकते हैं।

टाटा की इस एंट्री लेवल कार पर इस महीने 25 हजार रुपये तक के फायदे पा सकते हैं। इसमें 15 हजार रुपये कैश डिस्काउंट और 10 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस शामिल हैं। टियागो सिर्फ पेट्रोल इंजन में आती है। इसमें 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन है, जो 86 PS की पावर देता है। टाटा टियागो की कीमत 4.60 लाख रुपये से शुरू होती है।

टाटा की इस सब-कॉम्पैक्ट सिडैन कार पर सबसे ज्यादा छूट मिल रही है। टिगोर पर इस महीने 40 हजार रुपये तक के फायदे पा सकते हैं, जिसमें 20 हजार कैश डिस्कांउट और 20 हजार रुपये ऐक्सचेंज बोनस शामिल हैं। यह सिडैन सिर्फ पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है। इसमें भी टियागो में दिया गया 86 PS पावर वाला 1.2-लीटर का इंजन है। टिगोर की कीमत 5.75 लाख से 7.49 लाख रुपये के बीच है।

टाटा की इस धांसू एसयूवी पर इस महीने 30 हजार रुपये तक का फायदा पा सकते हैं, जो ऐक्सचेंज बोनस के रूप में दिया जा रहा है। टाटा की यह 5-सीटर एसयूवी 170 PS पावर वाले 2.0-लीटर डीजल इंजन के साथ आती है। इसमें पेट्रोल इंजन का ऑप्शन नहीं है। हैरियर की कीमत 13.69 लाख रुपये से शुरू होती है।


पढ़ें: ऑल्टो से डिजायर तक, मारुति की कारों पर भारी छूट

टाटा की कारों पर मिल रहे ये ऑफर शहर, डीलरशिप, कार के वेरियंट और कलर के आधार पर अलग-अलग हो सकते हैं। नेक्सॉन और अल्ट्रॉज पर कोई ऑफर नहीं है। आपको जून में टाटा की किस कार पर सबसे अधिक छूट मिल सकती है, इसकी जानकारी के लिए कंपनी की डीलरशिप पर संपर्क करना चाहिए। बता दें कि यहां दी गई कारों की कीमत दिल्ली में एक्स शोरूम की हैं।

सोर्स


पढ़ें: हीरो स्प्लेंडर और पैशन में क्या अंतर? जानें यहां


No comments:

Post a Comment