Thursday, August 18, 2022

‘The Call of the Blue’ वर्जन 3.0 ब्रैंड कैंपेन के जरिये Yamaha भारत में रेसिंग कल्चर को दिखा रही नई दिशा August 18, 2022 at 01:09AM

यामाहा मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने बीते दिनों इस नैशनल ब्रैंड कैंपेन ‘The Call of the Blue’ के तीसरे वर्जन को लॉन्च करने का ऐलान किया। इसका टारगेट ग्राहकों को ध्यान में रखकर विभिन्न गतिविधियों और प्रोडक्ट लॉन्चिंग के माध्यम से ब्रैंड की इमेज को बेहतर बनाना है। कंपनी का कहना है कि ‘द कॉल ऑफ द ब्लू’ कैंपेन ने मजबूत रेसिंग विरासत के साथ यामाहा को प्रीमियम ब्रैंड के रूप में स्थापित करने में अहम भूमिका निभाई है।

No comments:

Post a Comment