Tuesday, October 13, 2020

फेस्टिवल सीजन: दिवाली में करनी है खरीदारी ? ये हैं टॉप 5 कारें October 12, 2020 at 09:34PM

फेस्टिवल सीजन: दिवाली में करनी है खरीदारी ? ये हैं टॉप 5 कारें

नई दिल्ली

फेस्टिवल सीजन में भारत में खूब खरीदारी की जाती है। इस दौरान लोग नई बाइक्स और कार खरीदना काफी पसंद करते हैं। इस दौरान ऑटोमोबाइल कंपनियां बढ़िया डिस्काउंट भी ऑफर करती हैं। यहां हम आपको उन 5 खास कारों के बारे में बता रहे हैं जिन्हें आप इस दिवाली खरीद सकते हैं।



​न्यू जेनेरेशन मारुति सुजुकी सिलैरियो
​न्यू जेनेरेशन मारुति सुजुकी सिलैरियो

कंपनी फेस्टिवल सीजन में इस कार का न्यू जेनेरेशन मॉडल लॉन्च करेगी। इस कार के नए मॉडल को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है। इस कार की कीमत 4.50 लाख रुपये से 5.80 लाख रुपये के बीच हो सकती है।



​न्यू जेनेरेशन ह्यूंदै i20
​न्यू जेनेरेशन ह्यूंदै i20

इस कार थर्ड जेनेरेशन मॉडल भारत में नवंबर में लॉन्च होगा। यह कंपनी की सबसे सफल कारों में से एक है। फैंस को इस कार की लॉन्चिंग का बेसब्री से इंतजार है। इस कार की शुरुआती कीमत 6 लाख और टॉप मॉडल की कीमत 10.50 लाख रुपये के आस पास हो सकती है।



​किआ सॉनेट
​किआ सॉनेट

इस कार को कंपनी ने हाल ही में भारत में लॉन्च किया है। किआ सॉनेट को लोग भारत में काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस कार की शुरुआती कीमत 6.71 लाख रुपये है वहीं कार का टॉप मॉडल 12.89 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है।



​एमजी ग्लॉस्टर
​एमजी ग्लॉस्टर

यह भारत में एमजी की चौथी कार है। यह कंपनी की फुल साइज 7 सीटर SUV है। भारत में इस कार की टक्कर, टोयोटा फॉर्च्यूनर और फोर्ड एंडेवर से होती है। इस कार की शुरुआती कीमत 28.98 लाख रुपये है, वहीं इस कार का टॉप मॉडल 35.38 लाख रुपये में खरीदा जा सकेगा।



​नई महिंद्रा थार
​नई महिंद्रा थार

महिंद्रा ने 2 अक्टूबर को यह कार भारत में लॉन्च की थी। यह कंपनी की पॉप्युलर ऑफरोड कार है। इस कार की शुरुआती कीमत 9.80 लाख रुपये है, वहीं इस कार का टॉप मॉडल 13.75 लाख रुपये में खरीदा जा सकेगा।




No comments:

Post a Comment