Friday, October 30, 2020

भारत में लॉन्च होने वाली हैं ये धांसू कारें, 10 लाख रुपये से कम होगी कीमत October 29, 2020 at 10:39PM

नई दिल्ली फेस्टिवल सीजन के दौरान कई कार निर्माता ब्रैंड्स कई मॉडल्स भारत में लॉन्च कर चुके हैं वहीं कई मॉडल दिवाली तक भारत में लॉन्च होंगे। भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में बजट कारों की सेल काफी ज्यादा है। यहां हम आपको ऐसी कारों के बारे में बताएंगे जो जल्द ही भारत में लॉन्च होंगी और जिनकी कीमत 10 लाख रुपये से कम है।

भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में बजट कारों की सेल काफी ज्यादा है। इस सेगमेंट में कई नई कारें भारतीय बाजार में दस्तक देने वाली हैं।


भारत में लॉन्च होने वाली हैं ये धांसू कारें, 10 लाख रुपये से कम होगी कीमत

नई दिल्ली

फेस्टिवल सीजन के दौरान कई कार निर्माता ब्रैंड्स कई मॉडल्स भारत में लॉन्च कर चुके हैं वहीं कई मॉडल दिवाली तक भारत में लॉन्च होंगे। भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में बजट कारों की सेल काफी ज्यादा है। यहां हम आपको ऐसी कारों के बारे में बताएंगे जो जल्द ही भारत में लॉन्च होंगी और जिनकी कीमत 10 लाख रुपये से कम है।



​नई ह्यूंदै i20
​नई ह्यूंदै i20

कंपनी ने इस कार के लिए भारत में बुकिंग्स ओपन कर दी हैं। कंपनी 5 नवंबर को यह कार भारत में लॉन्च करने वाली है। बात करें इस कार की कीमत की तो शुरुआती कीमत 6 लाख रुपये और टॉप मॉडल की कीमत 11 लाख रुपये के आस पास हो सकती है।



​रेनॉ HBC Kiger
​रेनॉ HBC Kiger

रेनॉ इस कार के जरिए भारतीय बाजार में पहली बार सब 4 मीटर एसयूवी लॉन्च करेगा। इस कार में 1.0 लीटर 3 सिलिंडर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। कार की कीमत 6.5 लाख रुपये से 9 लाख रुपये के बीच हो सकती है।



​टाटा एचबीएक्स
​टाटा एचबीएक्स

इस कार के जरिए टाटा माइक्रो एसयूवी सेगमेंट में कदम रखेगी। कार को कंपनी ने ऑटो एक्सपो 2020 में पेश किया था। इस छोटी एसयूवी में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन मिलेगा। कार की कीमत 5 लाख रुपये से 7 लाख रुपये के बीच हो सकती है।




No comments:

Post a Comment