Thursday, September 10, 2020

BS6 इंजन के साथ आया Hero Maestro Edge 110, जानें कीमत September 10, 2020 at 07:48PM

यह स्कूटर Xsence टेक्नॉलजी के साथ आता है जिससे बेहतर एक्सलरेशन और फ्यूल एफिशंसी मिलती है। कंपनी ने यह स्कूटर पहले से ज्यादा स्पोर्टी लुक के साथ लॉन्च किया है।


BS6 इंजन के साथ आया Hero Maestro Edge 110, जानें कीमत

नई दिल्ली

Hero MotoCorps ने अपना BS6 Maestro Edge 110 स्कूटर लॉन्च कर दिया है। यह स्कूटर कंपनी की वेबसाइट पर पिछले कुछ टाइम से लिस्टेड था जिससे कीमत को छोड़कर लगभग सभी डीटेल सामने आ चुके थे। कंपनी ने यह स्कूटर 60,950 रुपये में लॉन्च किया है। यह कीमत ड्रम ब्रेक और अलॉय वील्ज वाले Fi VX वेरियंट की है। वहीं टॉप एंड अलॉय वील्ज Fi ट्रिम को 62,450 रुपये में लॉन्च किया गया है।



​डिजाइन
​डिजाइन

बात करें इस स्कूटर के डिजाइन की तो कंपनी ने डिजाइन में कोई भी चेंज नहीं किया है यह दिखने में लगभग पुराने BS4 मॉडल की तरह ही है। हालांकि इस नए मॉडल में कंपनी ने पहले से ज्यादा बोल्ड ग्रैफिक्स का इस्तेमाल किया है जिससे स्कूटर का लुक ज्यादा अपीलिंग दिखता है।



​इंजन और पावर
​इंजन और पावर

हीरो का यह स्कूटर 110.9cc, सिंगल सिलिंडर, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन के साथ आता है जो 8hp टॉर्क और 8.75Nm पावर जेनेरेट करता है। कंपनी का कहना है कि नए मॉडल में पहले से बेहतर माइलेज और पिकअप मिलता है। इस स्कूटर को कंपनी ने मिडनाइट ब्लू, सील सिल्वर, पर्ल फियरलेस वाइट, पैंथर ब्लैक, कैंडी ब्लेजिंग रेड, टेक्नो ब्लू रेड जैसे कलर में लॉन्च किया है।



​ये फीचर्स भी मिलेंगे
​ये फीचर्स भी मिलेंगे

स्कूटर में इंडिकेटर माउंटेड फ्रंट एप्रन, ऑलवेज ऑन हैलोजन हेडलाइट, फ्लैट टाइप सीट और अलॉय वील्ज दिए जाएंगे। स्कूटर में डिजिटल एनलॉग इंस्ट्रुमेंट पैनल, USB चार्जिंग पोर्ट, एक्सटर्नल फ्यूल फिलर कैप, साइट स्टैंड इंडिकेटर और सर्विस रिमाइंडर फैसेलिटी दी गई है। इसके अलावा स्कूटर में 5 लीटर फ्यूल टैंक दिया गया है। स्कूटर का वजट 112 किग्रा है।




No comments:

Post a Comment