Sunday, June 7, 2020

क्विड से डस्टर तक, रेनॉ की कारों पर तगड़ी छूट June 07, 2020 at 01:27AM

नई दिल्ली।कारों की बिक्री को रफ्तार देने के लिए कंपनियां कई तरह के ऑफर दे रही हैं। मई में लॉकडाउन नियमों में ढील के बाद कारों बिक्री शुरू हुई। इसके साथ ही कंपनियों ने कई तरह बेनिफिट्स और फाइनैंसिंग ऑप्शन पेश किए, ताकि ग्राहकों को लुभाया जा सके। ऐसे ऑफर इस महीने भी मिल रहे हैं। Renault अपनी कारों पर जून में 80 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स दे रहा है। ऑफर कंपनी की Kwid से लेकर Triber और Duster तक पर उपलब्ध है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि जून में रेनॉ की किस कार पर कितने रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं।

रेनॉ अपनी इस सबसे सस्ती कार पर 39 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स दे रहा है। इसमें 10 हजार कैश डिस्काउंट, 15 हजार ऐक्सचेंज बोनस, 10 हजार लॉयल्टी बोनस और 4 हजार रुपये कॉर्पोरेट/रूरल कस्टमर डिस्काउंट शामिल हैं। रेनॉ क्विड की कीमत 2.92 लाख से 5.01 लाख रुपये के बीच है।

इस 7-सीटर कार पर जून में 37 हजार रुपये तक के फायदे पा सकते हैं। इसमें 20 हजार रुपये ऐक्सचेंज बोनस, 10 हजार रुपये लॉयल्टी बेनिफिट और 7 हजार रुपये कॉर्पोरेट/रूरल कस्टमर डिस्काउंट शामिल हैं। ट्राइबर की शुरुआती कीमत 4.99 लाख रुपये है।

रेनॉ की इस पॉप्युलर एसयूवी पर इस महीने 80 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स पा सकते हैं। इस 80 हजार में 15 हजार रुपये कैश डिस्काउंट, 25 हजार रुपये ऐक्सचेंज बेनिफिट, 20 हजार रुपये लॉयल्टी बेनिफिट और 20 हजार रुपये कॉर्पोरेट/रूरल कस्टमर डिस्काउंट शामिल हैं। डस्टर की शुरुआती कीमत 8.49 लाख रुपये है।

80 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स के अलावा, कंपनी कार खरीदने के बाद शुरुआती तीन महीने EMI नहीं जमा करने का ऑफर भी दे रही है। साथ ही रेनॉ अपनी कारों पर 8.99 पर्सेंट ब्याज दर पर लोन भी ऑफर कर रहा है।

रेनॉ की कारों पर ये ऑफर 30 जून तक के लिए है। शहर, डीलरशिप, कार के वेरियंट और कलर के आधार पर ऑफर अलग-अलग हो सकते हैं। आपको जून में रेनॉ की किस कार पर सबसे अधिक छूट मिल सकती है, इसकी जानकारी के लिए कंपनी की डीलरशिप पर संपर्क करना चाहिए। बता दें कि यहां दी गई कारों की कीमत दिल्ली में एक्स शोरूम की हैं।


पढ़ें: मारुति की ये 5 कारें हैं खास, खूब मिलेगा माइलेज


No comments:

Post a Comment