होंडा ने बीएस6 लिवो की डिजाइन में हल्के बदलाव किए हैं। पुराने मॉडल के मुकाबले इसका लुक फ्रेश दिखता है। इसमें नया हेडलैम्प काउल, नए डिजाइन का फ्यूल टैंक और नए टैंक श्राउड्स दिए गए हैं। पुराने मॉडल के मुकाबले नई बाइक का फ्यूल टैंक काफी बोल्ड है। इसमें नया सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है, जो बीएस4 मॉडल के मुकाबले काफी बेहतरीन दिखता है।
नई होंडा लिवो में बीएस6 कम्प्लायंट 110cc, सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है। इसमें होंडा की इनहैंस्ड स्मार्ट पावर (eSP), होंडा इको टेक्नॉलजी (HET) और ACG साइलेंट स्टार्ट टेक्नॉलजी दी गई है। यही इंजन कंपनी की CD110 बाइक में भी दिया गया है, जिसमें यह 8.8PS की पावर और 9.3Nm टॉर्क जेनरेट करता है।
फीचर्स की बात करें, तो नई होंडा लिवो में ब्राइटर बीम के साथ नया डीसी हेडलैम्प, इंजन स्टार्ट-स्टॉप स्विच, पास स्विच, सर्विस ड्यू इंडिकेटर, इंजन किल स्विच, साइड स्टैंड कट-ऑफ और नई आरामदायक सीट दी गई है।
नई होंडा लिवो के ड्रम वेरियंट में दोनों तरफ 130mm ड्रम ब्रेक मिलेंगे, जबकि डिस्क वेरियंट में फ्रंट में 190mm डिस्क ब्रेक है। सस्पेंशन की बात करें, तो बाइक के फ्रंट टेलेस्कोपिक फोर्क्स और रियर में ट्विन-शॉक अब्जॉर्बर्स सस्पेशन दिए गए हैं।
अपडेटेड होंडा लिवो का मार्केट में मुकाबला हीरो स्प्लेंडर आईस्मार्ट, टीवीएस स्पोर्ट, बजाज प्लैटिना 110 एच-गियर और होंडा की ही CD 110 ड्रीम जैसी बाइक्स से होगा। होंडा के लाइनअप में नई लिवो बाइक CD 110 ड्रीम से ऊपर की रेंज में रहेगी।
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